एनाक्सी कंपनियों और ब्रांडों को भारत से जोड़ने में मदद कर रही है। इसका 'डिजिटल रनर' का नेटवर्क दूर-दराज के ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में घर-घर जाता है...
Anaxee डिजिटल रनर 20,000 से अधिक ऑन-फील्ड डिजिटल रनर्स के अपने मजबूत नेटवर्क के साथ ग्रामीण इलाकों में वैक्सीन जैब के आसपास की सभी भ्रांतियों को दूर कर रहा है।
Anaxee दूर-दराज के क्षेत्रों में वैक्सीन की झिझक को दूर कर रहा है और इसका लक्ष्य लगभग 10 लाख लोगों तक पहुंचना है, जो स्वेच्छा से अपना पहला टीका प्राप्त कर सकते हैं।
इस तरह रिजवान की कहानी पर बनी हमारी फिल्म आरती और गोविंद अग्रवाल की बदौलत एक राष्ट्रीय आंदोलन बन गई। प्रोजेक्ट स्वरक्ष का उद्देश्य अधिक रोजगार देना है...
प्रोजेक्ट स्वरक्ष भारत का सबसे बड़ा डोर-टू-डोर ग्रामीण वैक्सीन जागरूकता अभियान है, जिसे एनाक्सी डिजिटल रनर्स द्वारा शुरू किया गया है। स्वास्थ्य सेवा को देखते हुए...